Saturday, May 18, 2024

नोएडा में चोरी के 15 दुपहिया वाहन समेत 6 चोर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बिसरख पुलिस ने 6 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 15 दुपहिया वाहन बरामद किया है। इन बदमाशों ने एनसीआर में वाहन चोरी की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अनिल कुमार यादव ने बताया कि आज सुबह को एक सूचना के आधार पर थाना बिसरख पुलिस ने आकाश, अमन, लकी ,बंटी, सुखबीर तथा नालेद्र नामक 6 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से 13 मोटरसाइकिले, एक स्कूटी तथा एक जली हुई बाइक बरामद हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि बरामद बाइक में से 11 बाइक इन्होंने थाना बिसरख क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी किया था। एक मोटरसाइकिल बदमाशों ने विजय नगर गाजियाबाद से चोरी करना स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि बदमाश गैंग बनाकर मास्टर चाबी एल की के माध्यम से गौर सीटी माल के पास नो पार्किंग जोन में खडी मोटर साइकिल को निशाना बनाकर चोरी कर फरार हो जाते थे। तथा चोरी की बाइकों को डूब क्षेत्र में पुस्ते के पास झाडियों में छिपाकर खडी करते थे।

उन्होंने बताया कि गैंग का मुख्य सरगना बिट्टू है जो अभी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। बरामद कुल 15 दुपहिया वाहनो में से 12 दुपहिया वाहन मुकदमों में ट्रेस किये गये है, जिसमें से 11  मोटरसाइकिल थाना बिसरख क्षेत्र से ट्रेस हुयी है तथा एक मोटरसाइकिल थाना विजयनगर गाजियाबाद तथा अन्य तीन मोटरसाइकिल भी ट्रेस करने का प्रयास वाहन स्वामियों के माध्यम से किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय