Wednesday, April 17, 2024

नोएडा में 65 वर्षीय बुजुर्ग ने सोसाइटी की आठवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 47 स्थित एक सोसाइटी से कूदकर एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने आज आत्महत्या कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चर्चा है कि बुजुर्ग कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थे। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष संदीप कुमार चौधरी ने बताया कि आज दोपहर को हमें सूचना मिली की सेक्टर 47 स्थित जल वायु विहार टावर सोसायटी में रहने वाले राजेश मलिक (65 वर्ष) ने अपने फ्लैट के आठवीं मंजिल से छलांग लगा दिया है। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। 65 वर्षीय व्यक्ति की होली के अगले दिन अपने फ्लैट से कूदकर आत्महत्या करने की घटना ने सोसायटी वासियों को स्तब्ध कर दिया है। सोसाइटी वासी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि इस उम्र में ऐसी क्या परेशानी थी कि उन्होंने आत्महत्या कर लिया। सोसायटी के लोगों के अनुसार वह मिलनसार और हंसमुख व्यक्ति थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय