Saturday, May 4, 2024

मेरठ में गोवंशों के अवशेष मिलने से तनाव, विहिप-बजरंग दल का हंगामा, कई थानों का फोर्स मौके पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ थाना सरधना क्षेत्र के गांव ईकड़ी के जंगल में आज गोवंशों के अवशेष खेत में पड़े मिले हैं। खेत में गोवंश के अवशेष मिलने पर विहिप व बजरंग दल के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है। हंगामे की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है।

इस दौरान पुलिस को दो गोवंशों के सिर मिले हैं। जिन्हें पुलिस वहां से हटाने लगी तो विहिप और बजरंग दल के पदाधिकारियों ने हंगामा शुरू किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। घटना से गांव में तनाव बना हुआ है।  पुलिस विहिप-बजरंग दल के पदाधिकारी से बातचीत कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव के जंगल में गुरुवार को दो गोवंशों के अवशेष मिले। जानकारी पर विहिप व बजरंग दल के पदाधिकारी पहुंच गए और ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। बताया गया कि गोकशों ने वारदात को करीब दो दिन पहले अंजाम दिया था।
ईकड़ी गांव इलाका थाना सरूरपुर क्षेत्र में आता है। सुबह खेत में किसान काम कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें बदबू आनी शुरू हुई। जब पास जाकर देखा तो वहां पर जगह-जगह गोवंशों के अवशेष पड़े दिखाई दिए। इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। सूचना पर थाना सरधना, सरूरपुर और रोहटा थाने की पुलिस भी पहुंच गई।

थाना सरधना के क्राइम इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि ईकड़ी गांव सरधना थाना क्षेत्र में आता है। जबकि जंगल सरूरपुर थाना क्षेत्र में है। यहां पर दो गोवंश के सिर मिले है। संभवत गोकुशों ने दो दिन पहले घटना को अंजाम दिया होगा। फिलहाल, खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर ही मौजूद थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय