Sunday, May 5, 2024

शामली में चेयरमैन सीट के लिए बीजेपी से 7 दावेदार आए सामने,दो पहले से ही जुटे है मैदान में !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर नगर पालिका में अध्यक्ष पद हेतु भाजपा के सिंबल पर चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशियों में जबरदस्त होड़ मची है, शहर से 1-2 नहीं. पूरे 7 बीजेपी नेताओं ने बीजेपी हाईकमान को पत्र लिख कर शहर नगरपालिका से अध्यक्ष पद हेतु चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की है।

शामली में नगर निकाय चुनाव घोषणा होने से पहले ही भाजपा से शहर नगर पालिका सीट पर अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने हेतु दावेदारों की फौज खड़ी हो गई है, जहां शहर के करीब 7 बीजेपी नेताओं अरविंद संगल, पुनीत द्विवेदी, अंकित गोयल, पंकज गुप्ता, विशाल गुप्ता, प्रतीक अग्रवाल, दीपिका संगल द्वारा भारतीय जनता पार्टी हाईकमान को पत्र भेजकर शहर नगरपालिका से भाजपा के सिंबल पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई गई है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्र भेजने वाले बीजेपी नेता पार्टी में अपने वजूद की आजमाइश कर रहे हैं । शहर नगर पालिका सीट पर पहले से ही बीजेपी के दो वरिष्ठ नेताओं में नगर पालिका से बीजेपी के सिंबल पर चुनाव लड़ने के लिए प्रतिस्पर्धा का दौर काफी समय से जारी है ।
इन दोनों में से ही किसी एक को नगरपालिका सीट पर अध्यक्ष पद का मजबूत दावेदार माना जा रहा है ।

अब देखने वाली बात होगी कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा उक्त नेताओं में से शामली में निकाय चुनाव के अंतर्गत कमल खिलाने की जिम्मेदारी किसे दी जाती है,जिसे लेकर पत्र भेजने वाले सभी बीजेपी नेताओं की धड़कने बढ़ी हुई है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय