Sunday, September 8, 2024

नोएडा में सड़क हादसा, रेलवे के अधिकारी समेत 7 लोगों की हुई मौत, कई घायल

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में रेलवे के अधिकारी, रबड़ी का ठेला लगाने वाला समेत 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं उक्त हादसों में कई लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
थाना ईकोटेक-तीन क्षेत्र में एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि पिकअप वैन में सवार होकर मोबीदुल, अरशद, मुन्नी, कबीर, पन्नालाल, अजमल आदि कहीं जा रहे थे तभी पिकअप वैन अनियंत्रित होकर डी-पार्क के पास पलट गया। इस घटना में मोबीदुल की मौत हो गई है, जबकि अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
थाना-58 के प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि चंद्रबिंदु पुत्र राजकुमार उम्र 37 वर्ष मूल निवासी जनपद नालंदा बिहार सड़क पर घायल अवस्था में पुलिस को मिला था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना जेवर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है।  थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में रामवती पत्नी नानक चंद उम्र 49 वर्ष की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि एक ई- रिक्शा में कुछ महिलाएं सवार होकर धान की फसल की रोपाई करने के बाद घर जा रही थी, तभी ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में रामवती की मौत हो गई जबकि अन्य महिलाएं घायल हो उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक अंकिता ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं थाना ईकोटेक-तीन क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में सूरज सिंह उम्र 53 वर्ष की मौत हो गई थाना ईकोटेक-3 पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि नवीन पुत्र स्वामी दास ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पिता स्वामी दास रेलवे में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे। वह आनंद विहार टर्मिनल दिल्ली में तैनात थे। पीड़ित के अनुसार रात को वह ड्यूटी जाने के लिए तैयार हुए छोटा भाई पिता को स्कूटी से छोड़ने के लिए छीजारसी कट पर गया था, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया। इस घटना में रेलवे अधिकारी की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सूरजपुर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि रविंद्र सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी पत्नी पिंकी देवी उम्र 40 वर्ष के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी एक अज्ञात ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दिया। इस घटना में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है।
थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि मनोज कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भाई जोगिंदर सिंह रबड़ी का ठेला लगाता था। पीड़ित के अनुसार 24 जून को एक अज्ञात वाहन चालक ने गढ़ी गोल चक्कर के पास उसे टक्कर मार दिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्हें बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय