Friday, September 20, 2024

नोएडा में खेत में सो रहे 73 वर्षीय बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या

नोएडा। थाना कासना क्षेत्र के ग्राम सलेमपुर गुर्जर में रहने वाले 73 वर्षीय एक बुजुर्ग की अज्ञात लोगों ने खेत में गोली मारकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं बदमाशों ने थाना दनकौर क्षेत्र के जगनपुर गांव के खेतों में लगे 6 ट्यूबवेल से मोटर तथा एक किसान के खेत से लोहे की प्लेट चोरी कर लिया है। दोनों घटनाओं को लेकर क्षेत्र के किसानों में आक्रोश व्याप्त है।
अपर पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय अशोक कुमार सिंह ने बताया कि श्याम सिंह पुत्र स्वः शिमला उम्र 73 वर्ष निवासी ग्राम सलेमपुर गुर्जर अपने गांव के पास स्थित अपने खेत की ट्यूबल पर बीती रात को अपने बेटे के साथ सो रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है। किसान के बेटे ने पुलिस को बताया है कि रात के समय उसे तेज आवाज सुनाई दी थी। सुबह को उसे पता चला कि उसके पिता की हत्या हुई है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गजराज पुत्र तेजराम भड़ाना ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह जगनपुर गांव के रहने वाला है। पीड़ित के अनुसार उसके खेत में पानी देने के लिए ट्यूबवेल पर बिजली की मोटर लगी है। पीड़ित का आरोप है कि अज्ञात चोरों ने उसके ट्यूबवेल से तथा अन्य किसान महेशचंद्र, रोहतास, राजपाल, वेदपाल, और नेहा के ट्यूबवेल से बिजली की मोटरे चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार एक अन्य किसान लीला पुत्र जगपाल के खेत से लोहे की प्लेट भी चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय