Saturday, May 18, 2024

जीएसटी घोटाले में शामिल 8 ने न्यायालय के आदेश का नहीं किया पालन, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। फर्जी दस्तावेज के आधार पर फर्जी कंपनियां खोलकर करीब 15 हजार करोड़ रुपए की जीएसटी घोटाला करने के मामले में फरार चल रहे 25-25 हजार के इनामी 8 बदमाशों के खिलाफ थाना सेक्टर-20 में एक उपनिरीक्षक ने कोर्ट के आदेश का पालन नहीं करने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि नोएडा पुलिस ने जून माह में फर्जी दस्तावेज के आधार पर 15 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा के जीएसटी घोटाला करने का पर्दाफाश किया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक 24 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। गैंग का सरगना जेल में निरूद्ध है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि उक्त घटना में शामिल अर्जित गोयल, विकास डबास, अंचित गोयल, प्रदीप गोयल, रोहित नागपाल, कुणाल मेहता, बलदेव उर्फ बल्ली आदि की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी कोर्ट द्वारा वारंट जारी होने के बावजूद भी न्यायालय में हाजिर नहीं हो रहे हैं।

इनके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 82 के तहत भी कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ उप निरीक्षक अजीत सिंह ने धारा 174-ए के तहत थाना सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय