Tuesday, May 7, 2024

नोएडा में सड़क हादसों में महिला समेत 8 लोगों की हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के नोएडा और ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में कैंटर चालक की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सड़क किनारे खड़े एक कैंटर में ट्रक चालक ने सीधी टक्कर मार दी। इस घटना में कैंटर में सवार तीन लोग फंस गए। पुलिस ने उन्हें निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया। इस घटना में सीमाव (34 वर्ष) नामक चालक की मौत हो गई, जबकि सुहेल और शिकायत गंभीर रूप से घायल हो गए।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना रबूपुरा मे मुकेश पुत्र आनंद निवासी गांव भाईपुरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके ताऊ का बेटा सुंदर पुत्र हेता निवासी ग्राम खेड़ा अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव भाईपुर जा रहा था, तभी ऑक्सफोर्ड स्कूल के पासएक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस घटना में सुंदर उम्र 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में राजेंद्र कुमार झा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 7 जुलाई को वह अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दिया। इस घटना में उनके परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल उनकी पत्नी रजनी झा की मौत हो गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि मदनपाल नामक 40 वर्षीय व्यक्ति थाना बादलपुर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे के शिकार हो गए। इस घटना उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इंदल कुमार व्यक्ति नामक व्यक्ति थाना बादलपुर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में गिरीश ठाकुर 53 वर्ष की मौत हो गई।
थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के स्पाइस मॉल के पास सड़क पर जा रहे घोड़े से टकराकर स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया थे। उपचार के दौरान आज उसकी मौत हो गई है। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि प्रताप किशन राऊ 13 जुलाई को स्कूटी पर सवार होकर स्पाइस माल के पास से जा रहे थे। तभी वह एक घोड़े से टकरा गये। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पर आज उनकी मौत हो गई है।

इसके अलावा थाना कासना क्षेत्र मे हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि अजीत सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि धीरू सिंह पुत्र बैजनाथ ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह एक कंपनी में काम करते हैं। वे लोग मंगलवार की शाम को काम करके घर लौट रहे थे, तभी एक अज्ञात बोलेरो पिकअप चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनके पिता बैजनाथ को टक्कर मार दिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय