Saturday, May 18, 2024

नोएडा प्राधिकरण के संविदा कर्मचारी समेत 5 ने की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 5 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या करने वालों में नोएडा प्राधिकरण का संविदा कर्मचारी भी शामिल है।

सेक्टर-82 स्थित पानी टंकी में रहने वाले नोएडा प्राधिकरण में तैनात संविदा कर्मी ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।  थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि सेक्टर-82 स्थित पानी की टंकी में रहने वाले नोएडा प्राधिकरण मे संविदा कर्मचारी जय प्रकाश पुत्र तेजपाल उम्र 45 वर्ष मूलनिवासी जनपद बुलंदशहर ने अज्ञात कारणों के चलते आज तड़के अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के चैड़ा गांव में रहने वाले राजकुमार पुत्र झरिया उम्र 35 वर्ष में मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि कासना थाना क्षेत्र में रहने वाले गजेंद्र पुत्र नेत्रपाल उम्र 30 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के रहने वाले अनुज प्रसाद (50 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते पेड़ की डाल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-142 क्षेत्र में रहने वाले तुषार (25 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय