Thursday, September 19, 2024

बुलंदशहर पुलिस ने किया अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश,4 मोटरसाइकिल और चाकू बरामद

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर पुलिस ने गुरूवार को एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग पर्दाफाश करते हुए उनकी निशानदेही पर चोरी की चार मोटरसाइकिल, अवैध चाकू बरामद किए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के श्लोक कुमार ने बताया कि आज तडके जब थाना सिकन्द्राबाद पुलिस एक अभिसूचना के आधार पर संदिग्ध वाहन और लोगों चैकिंग में मशगूल थी, तभी बिलसूरी पुल के पास से तीन शातिर वाहन चोरो को चोरी की दो मोटरसाइकिल एवं अवैध चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया । बाद में पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की दो अन्य मोटरसाइकिलों को ग्राम पिलखनवाली पुलिया के पास झाड़ियों से बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता सोफियान निवासी मौ0 कटर रहमतखां थाना कायमगंज जनपद फतेहगढ सोनू उर्फ दानिश निवासी एडीए कालोनी झन्कारी नगर थाना देहली गेट जनपद अलीगढ। सरफराज उर्फ सानू निवासी मुल्लापाडा सिराजनगर थाना कोतवाली नगर जनपद अलीगढ के रूप में चिह्नित किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछताछ पर बताया कि वह दिल्ली, जनपद बुलन्दशहर व आस-पास के जनपदों से मोटरसाइकिल चोरी कर चलते फिरते लोगो को सस्ते दामों में बेच कर आर्थिक लाभ प्राप्त करते हैं।

थाना सिकन्द्राबाद पुलिस एक अभिसूचना के आधार पर संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग में मशगूल थी । तभी बिलसूरी पुल के पास से तीन शातिर वाहन चोरो को चोरी की दो मोटरसाइकिल एवं अवैध चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया बाद में पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की दो अन्य मोटरसाइकिलों को ग्राम पिलखनवाली पुलिया के पास झाड़ियों से बरामद किया है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता सोफियान निवासी मौ0 कटर रहमतखां थाना कायमगंज जनपद फतेहगढ सोनू उर्फ दानिश निवासी एडीए कालोनी झन्कारी नगर थाना देहली गेट जनपद अलीगढ, सरफराज उर्फ सानू निवासी मुल्लापाडा सिराजनगर थाना कोतवाली नगर जनपद अलीगढ के रूप में चिह्नित किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछताछ पर बताया कि वह दिल्ली, जनपद बुलन्दशहर व आस-पास के जनपदों से मोटरसाइकिल चोरी कर चलते फिरते लोगो को सस्ते दामों में बेच कर आर्थिक लाभ प्राप्त करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय