Sunday, May 19, 2024

नोएडा में आठ दिन से लापता व्यक्ति का शव नाले में मिला, हत्या की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । नोएडा के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र से आठ दिन पहले लापता हुए एक व्यक्ति का शव नाले से पुलिस ने बरामद किया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव कई दिन पुराना  होने के चलते काफी सड़ व गल चुका है। ऐसे में पुलिस शव का डीएनए टेस्ट भी कराने की बात कह रही है।
जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर थाना सेक्टर-49 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-51 में बैंक परिसर के बगल में बहने वाले नाले में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। इस जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला और उसकी शिनाख्त के प्रयास शुरू किए गए।
जांच में शव की पहचान प्रथम दृष्टया बलराम (52 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय घासीराम पाल निवासी ग्राम बाग़ीपूरा, थाना चिकासी, जिला हमीरपुर वर्तमान पता ग्राम बरौला के रूप में में हुई। शिनाख्त उनकी पत्नी ने की।
सहायक पुलिस आयुक्त अरविंद कुमार ने बताया कि  आठ दिन पहले उनकी गुमशुदगी थाना सेक्टर-24 में दर्ज की गई थी और उनकी तलाश मोरना चौकी प्रभारी कर रहे थे। शिनाख्त होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। परिजनों के मुताबिक आठ दिन पहले वह किसी काम से मेरठ गए थे। वापस नहीं लौटे। जब उनकी तलाश की गई तो मोरना बस डिपो में वह मेरठ से आई बस से उतरते दिखाई दिए। जो बदहवाश हालत में थे। उनका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था। उनकी आखिरी तस्वीर सुरभि अस्पताल के पास सीसीटीवी में दिखाई दी थी। ऐसे में परिजनों ने उनके साथ किसी अनहोनी की आशंका जाहिर की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय