Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में भरतिया कॉलोनी से गौवंश को कार में डालकर ले जाने वाले गिरफ्तार, पेशेवर गौतस्कर है दोनों

मुजफ्फरनगर- शहर के मौहल्ला नई मंडी से गौवंश उठाकर मारुति कार में ले जाने वाले दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  दोनों ही पेशेवर गौ तस्कर हैं और इनके विरुद्ध पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। 

थाना नई मंडी इलाके में एक दिन पहले भरतिया कॉलोनी से दो युवक एक गौवंश को कार में डालकर ले गए थे।  देर रात पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद उन दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जो नई मंडी की भभरतिया कॉलोनी का था, इस वीडियो में दो युवक एक आल्टो कार में दिखाई दे रहे हैं, जो गौवंश को कार में डालकर ले गए थे। रॉयल बुलेटिन ने ये वीडियो अपने यू ट्यूब चैनल पर प्रसारित किया था और खबर भी प्रकाशित की गई थी। वीडियो देखें –

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कल से ही पुलिस प्रशासन पर सोशल मीडिया पर अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार दबाव बना हुआ था।  थाना नई मंडी पुलिस ने बुधवार की देर रात दोनों अपराधियों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। 

सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक मारुति 800 कार में दो व्यक्ति सड़क पर घूम रहे गोवंश पशु को गाड़ी में डालकर ले गए थे। थाना नई मंडी पुलिस ने अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया था और दोनों अपराधियों की तलाश शुरू कर दी थी।

उन्होंने बताया कि आज देर रात जौली से कुकड़ी रोड पर जब पुलिस चैकिंग कर रही थी तो एक संदिग्ध कार आती दिखाई दी, जिसमें दो व्यक्ति बैठे हुए थे, जिन्हें रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया जिस पर जवाब में पुलिस ने भी फायर किया, जिसमें बदमाश घायल हो गए।

सीओ ने बताया कि यही दोनों अपराधी गौवंश उठाने में शामिल थे।  उन्होंने बताया कि इन दोनों में एक इसरार पुत्र

उमरदराज निवासी दक्षिणी खालापार और दूसरा शादाब पुत्र इरशाद निवासी जामिया नगर थाना कोतवाली मूल निवासी तेवड़ा थाना ककरौली है।

उन्होंने बताया कि इसरार और शादाब पहले से ही अपराधी हैं।  इसरार के खिलाफ शहर कोतवाली और सिविल लाइन में 6 मुकदमे दर्ज हैं जबकि शादाब के खिलाफ ककरौली और थाना नई मंडी में 7 मुकदमे दर्ज हैं.

श्री गौरव ने बताया कि उपनिरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह नागर, रविंद्र सिंह परिहार समेत हर्ष कुमार, चेतन कुमार, अशोक कुमार और रिंकू इन अपराधियों को पकड़ने वाली टीम में शामिल रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय