Friday, September 20, 2024

मोरना में पिकअप की टक्कर से पलटा ट्रैक्टर, ग्रामीण की मौत, चालक हिरासत में

मोरना। क्षेत्र के गाँव सिकन्दरपुर में बसेड़ा मार्ग पर बृहस्पतिवार की देर रात घने कोहरे के बीच पिकअप वाहन ने गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। ट्रैक्टर के पलटने से उस पर सवार अधेड़ ग्रामीण गम्भीर रूप घायल हो गया। घायल को भोपा अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पिकअप वाहन को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव शुकतीर्थ निवासी देवेन्द्र अपने साथी धर्मपाल 60  वर्ष के साथ गुरुवार की देर रात ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ना भरकर शुकतीर्थ से खाईखेड़ी चीनी मिल में जा रहा था। जैसे ही वह सिकन्दरपुर गाँव में स्थित शराब ठेका के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रहे पिकअप वाहन ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर सड़क किनारे पलट गया और धर्मपाल ट्रैक्टर के नीचे दब गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुँची पुलिस द्वारा धर्मपाल को ट्रैक्टर के नीचे से बाहर निकाला तथा भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया, जहाँ चिकित्सक ने धर्मपाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है तथा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय