Saturday, May 18, 2024

कपिल और मीनाक्षी, मोदी की गाडी लेकर पहुंचे जनता के बीच, गिनाई केंद्र सरकार की योजनाएं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। यूपी सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल व नगरपालिका परिषद की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप मोदी सरकार की गारंटी की गाड़ी को लेकर जनता के बीच पहुंचे।

नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी से भारत का मान पूरे विश्व में बढ़ा  है, भाजपा की सरकारों ने जनता से जो कुछ कहा वह करके दिखाया है। आज भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में रह रहे सनातन संस्कृति को मानने वाले लोगों के लिए बड़े हर्ष की बात है,  अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का धाम बनने जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने लोगों से 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को दिवाली के त्यौहार जैसे जश्न के रूप में मनाने का आह्वान करते हुए कहा कि हम सभी को भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प के साथ आज ही से अपने योगदान के लिए कदम बढ़ाना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत नगर पालिका परिषद द्वारा शहर के शामली रोड पर मोदी सरकार की गारंटी की गाड़ी का स्वागत किया गया । मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश सरकार के व्यावसायिक शिक्षा कौशल विकास एवं उधमशीलता विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के उत्थान और जनता के कल्याण के लिए बड़े निर्णय लिए गए। मोदी सरकार ने देश भर में जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों को शुरू कराया, जिसका सीधा लाभ जनता को मिला है।
उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  केंद्र सरकार की सभी जनहित ऐसी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए संवेदनशील और जवाब दे व्यवस्था के साथ काम किया है। आज हर घर को योजनाओं का लाभ मिला है।

नगर पालिका परिषद के कर अधीक्षक नरेश कुमार शिवालिया ने अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया। मुख्य अतिथियों ने मां भारती के चित्र के समक्ष भी प्रचलित करते हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम के दौरान मंत्री कपिल देव अग्रवाल इस दौरान मंत्री कपिल देव अग्रवाल एवं नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप द्वारा उपस्थित जनसमूह को भारत को विकसित राष्ट्र बनाने में अपने योगदान के प्रति शपथ ग्रहण कराई गई। कार्यक्रम के दौरान लोगों को केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी देने के साथ ही योजनाओं के लाभार्थियों को भी प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष कविता सैनी, पालिका सभासद देवेश कौशिक, मोहम्मद खालिद, योगेश मित्तल, अन्नू कुरैशी, रेणु गर्ग, विशाल गर्ग, रोहित तायल, एई निर्माण अखण्ड प्रताप सिंह, लिपिक मैनपाल सिंह, सोनू मित्तल, मोहम्मद सलीम सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय