Friday, September 20, 2024

शामली के पीजी कॉलेज में विभिन्न समस्याओं को लेकर छात्र नेता व शिक्षकों के बीच नोंकझोक

शामली। शहर के आरके पीजी कालेज में विभिन्न समस्याओं को लेकर पहुंचे छात्र नेता व शिक्षकों की जमकर नोकझोक हुई। शिक्षकों ने छात्र नेता पर अभद्रता करने व बाहरी युवकों को कालेज में लेकर आने पर आपत्ति दर्ज कराते हुए पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने हंगामा कर रहे शिक्षकों को समझा बुझाकर शांत किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को छात्र नेता मनीष कालखांडे अपने साथ दर्जनों छात्रों को लेकर विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर शहर के आरके पीजी कालेज पहुंचे और प्राचार्य डा. सत्येन्द्र सिंह को ज्ञापन देकर कहा कि परीक्षा प्रणाली के समय में बदलाव किया जाये। कालेज परिसर में फैली गंदगी को साफ किया जाये।

 

शिक्षकों की कमी के चलते छात्रों की कक्षाऐं नही चल रही है। पानी और शौचालय की समस्या बनी है। जिसका समाधान निकाला जाये। छात्रों ने कालेज के दो अध्यापकों पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया और मामले ने तूल पकड लिया।

 

 

प्राचार्य द्वारा भी छात्रों को मर्यादा में रहकर समस्या बताए जाने की नसीहत दी गई। यही नही उनकी शिक्षकों के साथ जमकर नोंकझोक हुई। शिक्षकां ने हंगामा कर रहे छात्रों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नही माने, जिसके बाद प्राचार्य ने छात्र नेता मनीष पर अभद्रता करने और कालेज में चल रही परीक्षाओं में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाते हुए पुलिस का बुला लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे छात्रों को समझा बुझाकर शांत किया, जिसके बाद छात्र पुलिस को उग्र आन्दोलन की चेतावनी देकर चले गए।

 

इस अवसर पर कैशव मलिक, हैप्पी, वैभव कुमार, आदित्य, सावन, आकाश, नितिन कुमार, शुभम, प्रसाय, विश्वेन्द्र, अनुज कुमार, रजत कुमार, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय