Friday, October 18, 2024

सदन में तू-तड़ाक पर उतर आए योगी और अखिलेश, बोले योगी- “शर्म करो, अपने बाप की इज़्ज़त नहीं कर पाए”

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा में शनिवार का दिन काफी हंगामेदार रहा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच जमकर बहसबाजी हुई।

सीएम योगी ने बातो-बातो में मुलायम सिंह को लेकर अखिलेश पर तंज कस्ते हुए कहा कि तुम्हे शर्म आनी चाहिए कि तुम अपने बाप की इज़्ज़त भी नहीं कर पाए। अखिलेश ने भी पलटवार में बहुजन समाज पार्टी और बीजेपी की दोस्ती पर कई सवाल उठाये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यूपी विधानसभा के बजट सत्र के 6वें दिन सदन का माहौल गर्म रहा। जैसे ही नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को हुए  उमेश पाल हत्याकांड का मुद्दा उठाया तो पूरे सदन में हंगामा होने लगा। इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच तुम-तड़ाक होने लगा।

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के सवाल पर नेता सदन योगी आदित्यनाथ ने जवाब देते हुए सपा सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। इसी बीच सपा प्रमुख ने ‘शर्म करो’ का स्लोगन बोला तो उसके जवाब में योगी ने कहा कि- ‘शर्म तो तुम्हें करनी चाहिए जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए।

विपक्ष पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में ज़ीरो टॉलरेंस की नीति के आधार पर कार्य हो रहा है, लेकिन जिस अपराधियों द्वारा घटना हुई, क्या वो समाजवादी पार्टी द्वारा नही पोषित किया गया ? क्या उसे सपा द्वारा सांसद नही बनाया गया, उस अतीक अहमद को सपा द्वारा पोषित किया गया। हम उस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। ये लोग पेशेवर माफियाओं के सरपरस्त हैं, क्या ये सच नही है। जिस माफिया ने ये कृत्य किया है, वो आज प्रदेश से भगोड़ा है, वो माफिया इन्ही की पार्टी से एमपी एमएलए बना। माफिया कोई भी हो, उनको मिट्टी में मिलाने का काम हमारी सरकार करेगी।

यहां देखें पूरा वीडियो:

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय