Sunday, September 29, 2024

मीरापुर में ओवरलोड ट्रक की चपेट में आकर बिजली के खम्बों का जोडा टूटकर गिरा

मीरापुर। ग्राम कैथोडा में दिल्ली पौड़ी राजमार्ग पर एक गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक की चपेट में आकर बिजली के खम्बो का जोडा टूट कर गिर गया, जिस कारण क्षेत्र में एक बडा हादसा होने से टल गया।

टिकौला चीनी मिल में ट्रकों द्वारा ओवर लोडिंग गन्ने की आपूर्ति जारी है, जिसकी रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन ने काफी प्रयास किये, लेकिन सब कुछ असफल रहा। सोमवार को दोपहर एक गन्ने भरा ओवरलोड ट्रक मिल में गन्ना लेकर जा रहा था, जैसे ही यह ट्रक ग्राम कैथोडा के मोड पर पहुंचा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्रक के गन्ने बिजली के तारों में फस गये, जिस कारण एक खम्बे का जोडा टूटकर सडक पर गिर गया। सडक के पास खडे लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। इस घटना के बाद दिल्ली पौडी राजमार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के कर्मचारियों ने विद्युत आपूर्ति बंद करायी तथा यातायात सुचारू कराया।

गौरतलब है कि लगभग दो माह पूर्व इसी स्थान पर ओवरलोड गन्ने की पत्ती से भरे ट्रैक्टर-ट्राले से छोटी हाथी की भिडंत हो गयी थी, जिस कारण तीन लोगों की मृत्यू हो गयी थी। इसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और गन्ने से ट्रालों  व ट्रकों के चालान किये गये कुछ ही दिन बाद यह प्रक्रिया दोबारा बंद कर दी गयी, जिसके चलते ओवरलोड वाहनों का आना जाना बेरोकटोक शुरू हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय