Saturday, May 18, 2024

देवबंद में कुत्ते को पीट-पीटकर कर किया अधमरा,एक गिरफ्तार,कुत्ते का किया जाएगा एक्स-रे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद में गली के कुत्ते के भौंकने पर एक युवक ने कुत्ते को कडी सजा देते हुए उसे एक कमरे में बंद कर पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। युवक द्वारा की गई पिटाई से कुत्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के आधार पर देवबंद पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
जबकि कुत्ते का उपचार पशु चिकित्सालय में कराया जा रहा है। कुत्ते का एक्स-रे भी कराया जाएगा। इस मामले में देवबंद थाने में तैनात दरोगा हेमंत भारती ने एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस अधीक्षक (देहात) सागर जैन ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक कुत्ते को बुरी तरह पीटता दिख रहा है। उन्होंने बताया कि जांच करने पर पता चला कि आरोपी युवक कुलदीप है जो देवबंद क्षेत्र का ही निवासी है। वह कुत्तों पर अक्सर इसी तरह अत्याचार करता है।
सागर जैन ने बताया कि देवबंद थाने में सूचना मिली थी कि कुलदीप एक कुत्ते को कमरे में बंद कर पीट रहा है, जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घायल कुत्ते को उससे मुक्त कराया और उसे पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि देवबंद थाने में उसके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की धारा-11 (क) के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि कुलदीप मोहल्ले में आवारा कुत्तों को आए दिन कमरे में बंद कर उनकी पिटाई करता था। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुलदीप एक कुत्ते को कमरे में बंद कर पीट रहा है।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि आरोपी कुलदीप एक कुत्ते को कमरे में बंद कर निर्दयता पूर्वक उसकी पिटाई कर रहा है। पुलिस ने घायल कुत्ते को कुलदीप से मुक्त कराते हुए उसे उपचार के लिए पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया। जबकि आरोपी युवक कुलदीप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। देवबंद में कुत्ते के साथ निर्दयता पूर्वक मारपीट करने से उसको गंभीर चोटे होने के चलते चिकित्सक की सलाह पर पुलिस कुत्ते का एक्स-रे कराएगी। एक्स-रे से यह पता लगाया जाएगा कि कुत्ते के अंदरूनी चोटे तो नहीं आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय