Sunday, October 6, 2024

मुजफ्फरनगर के चरथावल में पुलिस की गोली से गोकश घायल

चरथावल। ग्राम दधेडू के जंगल में पुलिस की देर रात बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार और एक बाइक बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि दबोचा गया बदमाश शातिर गोकश है। जो तीन दिन पहले गांव कूल्हेड़ी में हुई मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था। सीओ सदर राजकुमार साव ने बताया कि देर रात थाना चरथावल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव दधेडू के जंगल में कुछ बदमाश आपराधिक वारदात अंजाम देने की इरादे से घूम रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सूचना पर तत्काल चरथावल प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिंह के नेतृत्व में एसएसआई के प्रसाद, हिंडन चौकी प्रभारी रूपेश कुमार, दधेडू चौकी प्रभारी ओंकारनाथ पांडे, हेड कांस्टेबल अरुण कुमार सोनू आदि पुलिस टीम ने बताए गए स्थान और उसके आसपास रास्तों पर चेकिंग अभियान चलाया। शामली हाईवे से चरथावल की ओर जा रही सड़क पर चेकिंग अभियान के दौरान बाइक पर सवार होकर आते एक संदिग्ध व्यक्ति को दधेडू चौकी पुलिस ने रोकने का प्रयास किया।

 

 

पुलिस को देख बदमाश बाइक छोड़कर फरार होने का प्रयास करने लगा। शक होने पर पुलिस ने उसे दबोचने का प्रयास किया, तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया। बदमाश की पहचान खुशी उर्फ जावेद पुत्र जुल्का निवासी गांव कुलेहड़ी थाना चरथावल के रूप में हुई। बदमाश से एक बाइक बिना नंबर की एवं तमंचा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस के अनुसार दबोचा गया बदमाश कुछ दिन पहले गांव कुल्हेड़ी के जंगल में गौकशी के दौरान हुई मुठभेड़ के समय फरार हो गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय