Sunday, September 29, 2024

प्रतापगढ़ में ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से छात्र की मौत,चालक फरार,तलाश में जुटी पुलिस

प्रतापगढ़। जनपद के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मासूम छात्र को कुचल दिया। मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। ईंट से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के असैनापुर निवासी स्वर्गीय राजमणि मिश्र का ग्यारह वर्षीय बेटा शुभ मिश्र वर्मा नगर स्थित यमुना प्रसाद उच्चतर माध्यमिक स्कूल का कक्षा पांच का छात्र था। बुधवार की सुबह शुभ साईकिल से स्कूल जा रहा था, वह जैसे वर्मा नगर चौराहे पर पहुंचने वाला था कि उससे पहले ही ईंट लेकर जा रहा ट्रैक्टर ने साइकिल सवार मासूम छात्र को कुचल दिया,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। वहीं लोग पुलिस की मनमानी पर भी चर्चा करते दिखाई दिए। हाईकोर्ट की पाबंदी के बाद भी पुलिस गैर कृषि कार्य में संचालित ट्रैक्टरों के साथ ही माल वाहनों पर ढोई जा रही सवारियों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। जिसका परिणाम यह है कि आए दिन मौत पर मौत हो रही है।

मृतक मासूम शुभ के पिता राजमणि मिश्र की बीमारी के चलते लगभग चार वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। राजमणि की विधवा के जीवन में शुभ का ही सहारा था। शुभ की आस में विधवा ने पति की मौत के बाद आगे की जिंदगी जीना सीखी,लेकिन अब शुभ की मौत के बाद इस दुनिया में उसे सहारा देने वाला कोई नहीं रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय