Thursday, October 3, 2024

बाॅक्सिंग खिलाड़ी विजेंदर सिंह भाजपा में शामिल

नयी दिल्ली,- पूर्व कांग्रेस नेता एवं बाॅक्सिंग खिलाड़ी विजेंदर सिंह बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए ।

पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, राष्ट्रीय मीडिया के सह-प्रमुख डॉ. संजय मयूख, विधायक एवं लोकसभा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी और दिल्ली भाजपा प्रदेश के वरिष्ठ नेता राजीव बब्बर की उपस्थिति में वह भाजपा में शामिल हुए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री तावड़े ने भाजपा परिवार में उनका स्वागत करते हुए कहा कि श्री सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प में अपना योगदान देने के लिए भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वायनाड में श्री राहुल गांधी एसडीपीआई का समर्थन ले रहे हैं, जो प्रतिबंधित संगठन पीएफआई की राजनीतिक सहयोगी मानी जाती है। टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रति कांग्रेस का प्रेम जारी है।

राष्ट्रीय महासचिव ने इंडिया समूह पर हमला बोलते हुए कहा कि यह विडंबना है कि श्री गांधी के खिलाफ उनके ही गठबंधन के सहयोगी दल भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के नेता चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विज्ञापन में उनके अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे का फोटो नहीं है। क्या कांग्रेस को ये डर है कि किसी नेता की फोटो लगाने से कांग्रेस के वोट कम होने वाले हैं?

श्री सिंह ने श्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह उनकी घर वापसी है। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में आज जिस तरह से देश-विदेश में खिलाड़ियों का सम्मान बढ़ा है, वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा में रहकर अधिक से अधिक लोगों की सहायता करने का प्रयास करेंगे और पार्टी अध्यक्ष श्री नड्डा के मार्गदर्शन में पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने में योगदान देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय