Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में जमियत उलेमा ए हिन्द का जिलाध्यक्ष मौहम्मद मुकर्रम गिरफ्तार, ड्राइक्लीन की जेसीबी लगाकर तोड दी थी दुकान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने जमियत उलेमा ए हिन्द के जिलाध्यक्ष मोहम्मद मुकर्रम को गिरफ्तार कर लिया है। मुकर्रम ने मौहल्ला रामपुरम में एक ड्राइक्लीन की दुकान को जेसीबी मशीन लगाकर तोड दिया था। पुलिस ने जेसीबी चालक को गिरफ्तार कर उसकी जेसीबी मशीन भी जब्त कर ली है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि मेरठ रोड स्थित रामपुरम में एक गरीब व्यापारी सुरेंद्र जिसकी बृज ड्राईक्लीनर्स के नाम से दुकान थी जिसे कुछ भूमाफियाओं द्वारा बुलडोजर चलाकर दुकान तोड़ दी थी,जिसे क्रांति सेना के पदाधिकारीयों ने गंभीरता से लेते हुए शहर कोतवाल में जाकर कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चौहान से बात कर इस मामले को गंभीरता से लेने को कहा, इसके उपरांत क्रांति सेना के दबाव के चलते आज पुलिस प्रशासन द्वारा तीन अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाकी अन्य लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं।

 

इस अवसर पर क्रांति सेना के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जनपद में कुछ दूसरे संप्रदाय के भूमाफियाओं द्वारा हिंदू कॉलोनी में विवादित मकान को औने-पौने दामों में खरीद कर हिंदुओं का पलायन कराया जा रहा है। लेकिन ना ही सत्ता पक्ष, ना ही पुलिस प्रशासन इस तरह के मामलों को गंभीरता से ले रहा है। जिससे हिंदू बस्तियों में रहने वाले लोग इन भू माफियाओं का शिकार हो रहे हैं अगर रामपुरम वाले मामले में भी क्रांति सेना अपनी सक्रियता ना दिखाती तो शायद यह मामला भी ठंडे बस्ते में चला जाता।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय