Thursday, September 19, 2024

भाजपा 4 जून को दक्षिण भारत में जीत का इतिहास बनाने जा रही है- राजीव चंद्रशेखर

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने दक्षिण भारत के राज्यों में भाजपा की जीत का बड़ा दावा किया है। तमिलनाडु और केरल में बड़ी जीत की भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी चुनावी नतीजों के दिन दक्षिण भारत में जीत का नया इतिहास रचने जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा मुख्यालय में मौजूद मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि जैसा कि पार्टी उत्तर भारत के राज्यों के साथ-साथ दक्षिण भारत के राज्यों में भी ऐतिहासिक प्रदर्शन करने जा रही है। भाजपा कर्नाटक में पहले से ही मजबूत है और इस बार 4 जून को दक्षिण भारत के राज्यों खासकर तमिलनाडु और केरल में भी बड़ी जीत हासिल कर दक्षिण भारत में जीत का इतिहास रचने जा रही है।

 

उन्होंने आगे कहा कि पहले और दूसरे चरण के चुनाव में भाजपा ने कर्नाटक के साथ-साथ तमिलनाडु और केरल में भी शानदार प्रदर्शन किया है। तमिलनाडु में वोटिंग पर गर्मी का असर हुआ है लेकिन भाजपा और एनडीए के वोटरों ने वोट किया है। चुनाव के आगामी चरणों में पार्टी तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भी इतिहास रचने को तैयार है।

 

डीप फेक वीडियो को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां भाजपा मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जा रही है, विपक्ष झूठ और डीप फेक वीडियो फैला रहा है। डीप फेक पर आपराधिक मामला बनता है। लूट और झूठ कांग्रेस की पहचान बन गई है। वीडियो को मैनुपुलेट करके झूठ फैलाना कांग्रेस की चुनावी रणनीति का हिस्सा है। कांग्रेस ने सबसे ज्यादा संविधान में संशोधन किया है और अब भाजपा पर आरोप लगा रही है।

 

जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना के सवाल पर उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा के मामले में भाजपा का मत बिल्कुल स्पष्ट है, महिलाओं पर अत्याचार को लेकर पार्टी की नीति जीरो टॉलरेंस की है। जेडीएस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित कर दिया है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जारी है।

 

उन्होंने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं पर हुए अत्याचार और कर्नाटक में कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या का मामला उठाते हुए विपक्ष पर तीखे सवाल दागे। उन्होंने पूछा कि महिला सुरक्षा के मामले में विपक्षी दलों का दोहरा रवैया क्यों है? अगर इस मामले में प्रदेश सरकार को पहले से पता था तो उन्होंने पहले कार्रवाई क्यों नहीं की ?

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय