Wednesday, July 3, 2024

कांग्रेस पाकिस्तानियों के लिए बॉर्डर खोलना चाहती है : तजिंदर बग्गा

नई दिल्ली। भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बयान पर पलटवार किया है। उन्हें कांग्रेस पार्टी की राजनीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनकी पार्टी के नेता बॉर्डर खोलना चाहते हैं, पाकिस्तान के लिए कांग्रेस का यह प्यार नया नहीं है। तजिंदर बग्गा ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी ने शनिवार को कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो पाकिस्तानियों के लिए भारत का बॉर्डर खोल दिया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा कि वह ऐसा करना चाहते हैं ताकि जब भी कोई पाकिस्तानी चाहे भारत के अंदर आ सके। पाकिस्तान के लिए कांग्रेस का यह प्यार नया नहीं है। आपने साल 2004 से 2014 के बीच देखा होगा कि किस प्रकार से हिंदुस्तान के अंदर जगह-जगह सीरियल बम ब्लास्ट होते थे। बग्गा ने कहा कि मुंबई के अंदर बम धमाके हुए, कसाब आया, हैदराबाद, दिल्ली के सरोजनी नगर और करोल बाग में बम धमाके हुए, जयपुर के अंदर सीरियल बम ब्लास्ट हुए।

 

 

देश का कोई कोना ऐसा नहीं था, जहां बम धमाके नहीं होते थे। पाकिस्तानियों का जब मन करता था, भारत के अंदर आकर हमले करते थे। इसके बाद भी कांग्रेस जागी नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का फिर से पाकिस्तान प्रेम उमड़ रहा है, उनके पूर्व सीएम और वरिष्ठ नेता चन्नी कहते हैं कि पाकिस्तान के लिए हम बॉर्डर खोल देंगे। मैं उन लोगों को चेतावनी देना चाहता हूं कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहेंगे और किसी की औकात नहीं है कि भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर को खोल सके।

 

 

हां, बॉर्डर तो जरूर खुलेंगे, लेकिन, वो पीओके के खुलेंगे और मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में पीओके भारत का हिस्सा रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के नेताओं को कहना चाहता हूं कि वह अपने पाकिस्तान प्रेम के लिए हिंदुस्तान से माफी मांगे और अपने इस बयान को तत्काल वापस ले। बता दें कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो वो वाघा बॉर्डर को खोल देंगे। उन्होंने तर्क देते हुए कहा था कि इससे जालंधर के मेडिकल टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय