Thursday, July 18, 2024

‘गदर’ डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म ‘जर्नी’ के लिए भक्ति राठौड़ ने शुरू की डबिंग

मुंबई। टीवी का लोकप्रिय सीरियल ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में एक साहसी महिला पुष्पा की दिल छूने वाली कहानी बताई गई है, जो जीवन की चुनौतियों का डटकर सामना करती है और कभी उम्मीद नहीं खोती। शो के अन्य किरदार भी लोगों का काफी मनोरंजन कर रहे हैं। एक्ट्रेस भक्ति राठौड़ सोनल का किरदार निभा रही हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। छोटे पर्दे के अलावा, भक्ति जल्द ही फिल्म ‘जर्नी’ में नजर आएंगी। इसके लिए उन्होंने डबिंग शुरू भी कर दी है। एक्ट्रेस इस फिल्म में दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर के साथ नजर आएंगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डबिंग के बारे में  कहा, “‘गदर 2’ की सफलता के बाद, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने मुझे ‘जर्नी’ ऑफर की, वह मेरे स्किल और डायलॉग डिलीवरी को अच्छे से जानते हैं। डबिंग प्रोसेस में टीम और सबसे सीनियर डबिंग डायरेक्टर शामिल थे। उन्होंने मेरी आवाज और डायलॉग डिलीवरी के साथ एक्सपेरिमेंट किया, इससे यह मेरे लिए एक जादुई अनुभव बन गया।” भक्ति ने ‘गदर 2’ पर काम करने का दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया। बता दें कि सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ में आपने एक हिट डायलॉग तो सुना होगा, “दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना इस बार वो दहेज में लाहौर ले जाएगा!” इस डायलॉग को फिल्म के टीजर में शुरुआत में रखा गया, इसके चलते कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज मिले और यह ट्रेंड होने लगा। यह डायलॉग भक्ति राठौड़ ने बोला था।

 

एक्ट्रेस ने बताया कि ‘गदर 2’ के निर्देशक अनिल शर्मा ने फिल्म के टीजर पर फिर से काम किया, क्योंकि वह टीजर में उनकी आवाज को शामिल करना चाहते थे। उन्होंने कहा, ”यह सब ‘गदर 2’ में शुरू हुआ, जब मुझे अपने सीन्स के लिए डब करने को कहा गया। अनिल सर को डबिंग में मेरी डायलॉग डिलीवरी बहुत पसंद आई, इसलिए उन्होंने टीजर पर फिर से काम किया और पहले टीजर में मेरे डायलॉग को चुना। उन्होंने मुझे ट्रेलर के लिए अलग से अपनी लाइनें डब करने के लिए फिर से आने को कहा। जब ट्रेलर आया, तो उसमें केवल एक लाइन थी, लेकिन उसके साथ प्रभावशाली विजुअल्स भी थे।” ‘गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और निर्मित ‘जर्नी’ में नाना पाटेकर, उत्कर्ष शर्मा, राजेश शर्मा, राजपाल यादव समेत कई बेहतरीन कलाकार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय