Thursday, September 19, 2024

विधायक काजी निजामुद्दीन के विजयी जुलूस पर पथराव मामले में पांच आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

हरिद्वार। मंगलौर विधानसभा उपचुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद कांग्रेस पार्टी के विजयी प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन के समर्थकों ने जो उपद्रव और यातायात अवरुद्ध किया था, उस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में कोतवाली मंगलौर में मंगलौर निवासी एक महिला ने बीते दिन पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में उपनिरीक्षक नवीन नेगी प्रभारी चौकी मंगलौर भी भारतीय न्याय संहिता के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने घटना में संलिप्त सभी आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी के लिए एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, सीओ मंगलौर विवेक कुमार को निर्देश दिए थे। आरोपितों की तलाश के लिए पुलिस टीमों ने सोशल मीडिया में प्रसारित दर्जनों विडियो एवं मैन्युअल तरीके से उपद्रव में सम्मिलित लोगों की पहचान करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दर्ज कराए गए मुकदमे में धारा 109 बीएनएस की बढ़ोतरी की है।

अन्य तीन लोगों का बीएनएसएस की धारा 125, 135 के अंतर्गत चालान किया गया। पकड़े गए आरोपितों के नम पते जुऐब और शुऐब निवासी मौहल्ला मिर्दगान मंगलौर, साकिब , सनाउल्ला निवासी सराय अजीज, मंगलौर व दिलनवाज निवासी मौहल्ला मिर्दगान मंगलौर जिला हरिद्वार बताए गए हैं। पुलिस ने सभी का चालान कर दिया है। पुलिस मामले में संलिप्त अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय