Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में बैंक में ग्रामीण से ठगी का प्रयास, ठग को पकड़कर पुलिस को सौंपा

शाहपुर। बैंक में रुपए जमा कर रहे ग्रामीण के साथ दो ठगो ने अपनी बातों में उलझा कर ठगी करने का प्रयास किया। ग्रामीण के शोर मचाने पर आसपास के दुकानदारों व राहगीरों ने एक ठग को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया वहीं दूसरा ठग भागने में कामयाब रहा।

बुधवार को गांव पलड़ी निवासी युवक मनोज सैनी पुत्र इंद्र सैनी कस्बा स्थित सेंट्रल बैंक में अपने खाते में डेढ़ लाख रुपए जमा करने पहुंचा था। कम पढ़ा लिखा होने के कारण ग्रामीण ने वहां खड़े एक युवक को अपनी जमा पर्ची भरने को कहा, किंतु ग्रामीण की पर्ची भर रहे ठग ने अपने साथी की मदद से ग्रामीण को बातों में उलझा कर उसे बैंक से बाहर ले आया, व ग्रामीण के नोटों की गड्डियो को अपने पास रखी कागज से बनी गड्डियों के साथ बदलने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीण के शोर मचाने पर आसपास के दुकानदारों व राहगीरों ने एक ठग को दबोच लिया, जबकि उसका दूसरा साथी भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस को दुकानदारों ने दबोचा गए ठग को उनके हवाले का दिया। पूछताछ करने पर पकड़े गए ठग ने अपना नाम पप्पू निवासी जनपद एटा व अपने फरार साथी का नाम लकी निवासी जिला गाजियाबाद बताया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ठग से पूछताछ कर उनके गैंग के अन्य सदस्यों का पता लगाने का प्रयास कर रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय