Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, होटल में चल रहा था देह व्यापार

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। शक्तिखंड चार स्थित एक होटल में देह व्यापार की सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने मौके से चार युवकों को आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ गिरफ्तार करते हुए तीन महिलाओं को मुक्त कराया है। आरोप है कि होटल संचालक महिलाओं से डरा-धमकाकर देह व्यापार करा रहा था। कार्रवाई के दौरान होटल मालिक छत के रास्ते फरार हो गया। पुलिस की जानकारी मिलते ही मालिक फरार मामला संज्ञान में आते ही एसीपी इंदिरापुरम के नेतृव में पुलिस टीम ने छापा मारा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छापे के दौरान पुलिस टीम ने लक्ष्य निवासी अशोक नगर दिल्ली, अविनाश निवासी गौतमबुद्धनगर, राहुल कुमार निवासी विवेक विहार दिल्ली व गौरव यादव निवासी शिवपुरी विजयनगर को गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपी कमरों में महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। कुछ ऐसी ही चीजें भी मिली हैं, जिन्हें जब्त किया गया है। होटल संचालक आनंद कुमार छत के रास्ते फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

 

 

नौकरी का लालच देकर बनाया था बंदक एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि होटल में नौकरी की तलाश में आने वाली महिलाओं को होटल संचालक अपनी बातों में उलझाने और बहला-फुसलाकर उनकी कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना लेता था। फिर इन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए उन्हें देह व्यापार के धंधे में लगा देता था। ऐसे में महिलाओं को ग्राहकों से वसूले गए पैसों में से 15-20 फीसदी हिस्सा ही दिया जाता था। छोटे से मकान में चल रहा था देह व्यापार पुलिस जांच में सामने आया कि यह होटल कुछ दिन पहले ही खोला गया था।

 

आबादी के बीच छोटे से मकान में चल रहे इस होटल को लेकर स्थानीय लोगों ने शुरुआत में विरोध किया था, लेकिन संचालक नहीं माना। लोगों का कहना है कि यहां दिन भर युवक-युवती आते-जाते रहते थे, जिससे माहौल खराब हो रहा था। इससे लोग काफी परेशान थे। इस बारे में सोशल मीडिया पर भी लोगों ने शिकायत की थी। एसीपी का कहना है कि मुख्य आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय