Saturday, October 5, 2024

”रामायण” के लक्ष्मण सुनील लहरी ने अयोध्या के लोगों पर जताई नाराजगी

मुंबई। रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभा चुके अभिनेता सुनील लहरी ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में अयोध्या के नागरिकों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया। जिस भाजपा के नेतृत्व में जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन किया गया था, 4 जून को घोषित परिणामों में उसी पार्टी के उम्मीदवार को वहां हार मिली। राम मंदिर उत्तर प्रदेश की फैजाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में आता है, यहां बीजेपी के लल्लू सिंह हार गए और समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद ने इस सीट पर जीत हासिल की।

सुनील लहरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नाराजगी और निराशा जाहिर की। उन्होंने फैजाबाद संसदीय क्षेत्र के नतीजे को लेकर अयोध्या के मतदाताओं की आलोचना की है। उन्होंने कहा, “हम भूल जाते हैं कि ये वही अयोध्यावासी हैं, जिन्होंने वनवास से लौटने के बाद सीतामाता पर भी संदेह किया था। यदि भगवान स्वयं प्रकट भी हो जाएं तो भी कुछ स्वार्थी हिंदू हैं, जो उन्हें भी नकार देंगे। सुनील लहरी ने पहली पोस्ट में कहा कि अयोध्या के नागरिकों ने हमेशा अपने असली राजा को धोखा दिया है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”अयोध्या के लोगों हम आपकी महानता को सलाम करते हैं, आप वही हैं जिसने देवी सीता को भी नहीं छोड़ा। इसलिए उस छोटे से तंबू से एक सुंदर मंदिर में बैठे भगवान राम को धोखा देना आपके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। पूरा भारत तुम्हें फिर कभी सम्मान की दृष्टि से नहीं देखेगा।”

एक अन्य पोस्ट में सुनील लहरी ने अयोध्या के लोगों की तुलना ”बाहुबली” के किरदार कटप्पा से की। इस फिल्म में कटप्पा ने उनके राजा अमरेंद्र बाहुबली को मार डाला था। इस बीच, लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ”रामायण” में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने भाजपा के टिकट पर मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ा। सुनील लहरी ने अपने को-स्टार अरुण गोविल को मेरठ से जीत हासिल करने पर बधाई दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय