Sunday, September 29, 2024

नोएडा में 4 लोगों ने की आत्महत्या, गंग नहर में महिला का मिला शव

नोएडा। नोएडा के विभिन्न जगहों पर रहने वाले चार लोगों ने मानसिक तनाव के चलते  आत्महत्या कर लिया है। वहीं दादरी पुलिस ने गंग नहर से एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-46 में रहने वाले सोनू पुत्र शिवनारायण ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-142 क्षेत्र के सेक्टर-137 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले स्वदेश कुमार टुटेजा उम्र 30 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र में रहने वाले हर्षित पुत्र लखपत निवासी कस्बा कासना उम्र 23 वर्ष ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि थाना फेस- दो क्षेत्र में रहने वाले नितिन कुमार पुत्र रोहित उम्र 20 वर्ष निवासी नयागांव ने आज अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इसके अलावा थाना दादरी क्षेत्र में एक अज्ञात महिला का शव नहर में मिला है। थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गंग नहर में एक अज्ञात महिला का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय