Saturday, September 28, 2024

सोनभद्र में बालू साइट पर ट्रक से दबकर सभासद पति की मौत,लोगों ने किया बवाल,पुलिस फोर्स मौके पर

सोनभद्र। जुगैल थाना क्षेत्र के महलपुर बालू साइट पर शनिवार की देर रात्रि में ट्रकों पर बालू लोड करवाने गये सभासद पति की ट्रक से दबकर मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने मुवावजे को लेकर बवाल कर दिया। मौके पर पहुंची तीन थानों की फोर्स व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मामले को समझा बुझाकर व आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चोपन नगर पंचायत के हाइडिल कालोनी वार्ड के सभासद के पति रमेश बिंद(32)शनिवार की देर रात्रि महलपुर बालू साइट पर ट्रकों पर बालू लोड करवाने गया था। रात्रि लगभग 11:30बजे वह बालू लदे ट्रकों को निकलवा रहा था कि एकाएक गिर गया और ट्रक के नीचे दब गया,जिससे मौक पर ही उसकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद मौके पर आसपास कार्य कर रहे लोगों की भीड़ एकत्र होने लगी। मौके पर उपस्थित गुस्साई भीड़ ने मुआवजा देने को लेकर बवाल शुरू कर दिया।

घटना की सूचना के बाद जुगैल, चोपन और ओबरा थानाध्यक्ष व पुलिस क्षेत्राधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और काफी देर के बाद लोगों को समझाकर और मुवावजा दिलवाकर लोगों को शांत कराया। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय