Sunday, October 6, 2024

फोन पर घर बुलाकर दो युवकों पर छोड़ दिया पिटबुल कुत्ता, चाकूओं से किया हमला

शामली: एक युवक ने पहले दो दोस्तों को फोन करते हुए अपने घर बुलाया, फिर उनपर पिटबुल कुत्ता छोड़ दिया। इतना ही नही भागने की कोशिश करने पर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों पीड़ितों पर चाकू से हमला करते हुए उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी शामली पर भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह घटना रविवार रात की बताई जा रही है। घटना के संबंध में पीड़ित पक्ष की ओर से जैन विहार निवासी पंकज जैन द्वारा शामली कोतवाली पर शिकायती तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटने का दावा कर रही है। शिकायकर्ता के मुताबिक उसका बेटा प्रियम जैन रविवार को पंजाबी कॉलोनी राजवाहा पटरी निवासी अपने दोस्त हिमांशु कौशिक के साथ मार्किट में सामान लेने के लिए गया था।

 

आरोप है कि इसी बीच मोल्ला नंदू प्रसाद निवासी यश कांबोज नाम के युवक ने हिमांशु कौशिक के मोबाइल पर फोन कर उन्हें अपने घर बुलाया, जहां पर पहले से ही कुछ अन्य युवक मौजूद थे। आरोप है कि यश कांबोज ने पहले तो अपना पिटबुल कुत्ता प्रियंक और हिमांशु पर छोड़ा और जब उन्होंने कुत्ते के भय से भागने की कोशिश की, तो साथियों के साथ मिलकर दोनों पर चाकू से हमला करते हुए उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 

दोनों घायलों को रविवार रात उपचार के लिए सीएचसी शामली पर भर्ती कराया गया था, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। इस मामले में सीओ सिटी श्याम सिंह ने बताया कि मोहल्ला नंदूप्रसाद में तीन दोस्तों में आपस में गाली—गलौच और मारपीट हुई थी, जिसमें दो युवक घायल हो गए थे। प्रकरण के संबंध में तहरीर प्राप्त हो गई है, जिसके आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय