Thursday, September 19, 2024

शिक्षामित्र के पति की गला रेतकर हत्या, हत्यारों ने शव पत्नी के स्कूल परिसर में ही फेंका

हमीरपुर। जिले में एक सरकारी प्राथमिक स्कूल परिसर में शिक्षा मित्र के पति की हत्या कर शव फेंकने का मामला बुधवार को प्रकाश में आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की जांच कर साक्ष्य एकत्र किया।

बिंवार थाना क्षेत्र के अतरार गांव में कन्या प्राथमिक विद्यालय में  शौचालय के पीछे संदीप सिंह (45) का शव रक्तरंजित हालत में पड़ा मिला। उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। शिक्षकों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों ने बताया कि संदीप सिंह मंगलवार की रात गांव के ही दत्ता पंडित के साथ शराब पीने के लिए घर से निकला था जो रात तक वापस घर नहीं लौटा। बुधवार को स्कूल के अंदर शौचालय के पीछे उसका शव रक्तरंजित हालत में पड़ा मिला था। उसी स्कूल में संदीप की पत्नी अर्चना शिक्षामित्र है। उसके दो बच्चों में सबसे बड़ा पुत्र ऋषभ (17) व नमन (15) है। संदीप किसानी करता था और उसकी किसी से भी कोई रंजिश नहीं थी।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने बताया कि घटनास्थल की फोरेसिंक जांच कराकर साक्ष्य एकत्र किया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस हत्या के पीछे कारण जानने के लिए परिवार से पूछताछ कर रही है। शव का पोस्टमार्टम डाँक्टरों के पैनल से होगा, उसी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय