Friday, September 20, 2024

किसी भी कारण से कोई भी शिकायत ​’सी’ श्रेणी व डिफाल्टर नहीं होनी चाहिए- जिलाधिकारी

गाजियाबाद। महात्मा गांधी सभागार, कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में आईजीआरएस पर आने वाली शिकायतों के निस्तारण के सम्बंध में बैठक आयोजित की गई।
बैठक के दौरान एडीएम एल/ए विवेक मिश्र ने बैठक में उपस्थित सभी अधिकारियों को आईजीआरएस पोर्टल पर आने वाले शिकायतों के गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण, शिकायतों के ए, बी, सी श्रेणी में जाने के क्या कारण हैं व शिकायतें किस कारण से डिफाल्टर हो जाती हैं, कि पूर्ण जानकारी दी। इसके साथ ही एडीएम एल्/ए ने बताया कि सभी अधिकारियों के कम्प्युटर ऑपरेटरों या शिकायत देखने वालें कर्मचारी को ट्रेनिंग दी जायेगी।
बैठक के दौरान जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि किसी भी कारण से शिकायत सी श्रेणी व डिफाल्टर नहीं होनी चाहिए। यदि किसी भी आईजीआरएस प्रभारी की आईजीआरएस पोर्टल की शिकायत डिफाल्टर होती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी और यदि उसके बाद भी शिकायतें डिफाल्टर होती हैं तो नियमानुसार दण्डात्मक कार्यवाही की जायेगी।
बैठक में सभी एसडीएम, जीडीए, नगर निगम सहित अन्य विभागों के अधिकारियों सहित जिला सूचना अधिकारी योगेन्द्र प्रताप सिंह उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय