Friday, October 18, 2024

नोएडा में पत्नी के सिर पर प्रेशर कुकर मारकर हत्या करने वाला 25 हजारी शख्स अमृतसर से गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा में पत्नी के अवैध संबंधों के शक में प्रेशर कुकर सिर पर मारकर व उसका गला दबाकर हत्या करने वाले एक शख्स को थाना फेस-दो पुलिस ने 16 वर्ष बाद एक सूचना पर पंजाब राज्य के अमृतसर से गिरफ्तार किया है। अभियुक्त भेष बदलकर अमृतसर में रह रहा था। इस पर नोएडा पुलिस द्वारा 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना फेस-दो पुलिस ने 16 वर्ष पूर्व अपनी पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को आज गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस उपयुक्त द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।
 

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाले संजय पुत्र रामस्वरूप कुर्मी ने वर्ष 2008 में अपनी पत्नी की हत्या अवैध संबंधों के शक में प्रेशर कुकर सिर पर मारकर व उसका गला दबाकर कर दी थी। हत्या करने के बाद वह फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने उसे थाना बी डिविजन, जिला अमृतसर पंजाब से गिरफ्तार किया है।

 

 

अभियुक्त जनपद नालंदा बिहार का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि पत्नी की हत्या करने के बाद वह भेष बदलकर विभिन्न राज्यो में अपने आपको छुपाये हुये था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार करने के बाद अभियुक्त को आज न्यायालय में पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत  में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय