Friday, September 20, 2024

बलिया में कोतवाली के ठीक सामने युवक की दिनदहाड़े नृशंस हत्या

बलिया। बांसडीह कोतवाली के सामने शनिवार की सुबह पांच से छह हमलावरों ने धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर दी। घटना के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आयी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

बांसडीह कस्बा के दक्षिण टोला निवासी रोहित पांडेय (22) कहीं जा रहा था। तभी बांसडीह कोतवाली गेट के सामने हमलावरों ने उसका पीछा कर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। युवक जमीन पर गिर पड़ा तो हमलावर उसे छोड़ कर फरार हो गए। चूंकि घटना कोतवाली के सामने की थी, लिहाजा पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत करार दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की जानकारी मिलते ही बांसडीह नगर पंचायत के चेयरमैन समेत सैकड़ों लोग जुट गए। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस के बाहर भीड़ गुस्से में थी। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल पर मौजूद थी।

पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से नमूने इकट्ठा किए। लोगों का कहना है​ कि रोहित और हमलावरों में काफी दिन से अदावत चल रही थी। हमलावर पड़ोस के ही दरांव के बताये जा रहे हैं। एसपी ने बताया कि इस घटना के पीछे वर्चस्व की जंग भी बात सामने आ रही है। फिलहाल आरोपितों की तलाश में सीओ बांसडीह के नेतृत्व में कई सारी पुलिस टीमें जुट गई हैं। घटना में सात-आठ लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय