Friday, October 18, 2024

मुजफ्फरनगर में पत्नी के प्रेम-प्रसंग से आहत होकर युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

मुजफ्फरनगर। पत्नी के प्रेम-प्रसंग से आहत होकर एक युवक ने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि पत्नी व उसके प्रेमी के अशलील फोटो देखने के बाद आत्मग्लानि के चलते युवक ने आत्महत्या की है। पति ने पत्नी को कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ तितावी थाने में मामला दर्ज कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जानकारी के अनुसार तितावी थाना क्षेत्र के गांव अमीरनगर निवासी भूरे की शादी 12 साल पहले गांव लुहारी खुर्द में हुई थी। उसकी पत्नी के चार बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ माह पूर्व उसकी पत्नी का बघरा निवासी एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया था। युवक उसके घर में आने-जाने लगा था।

 

 

इस बात का विरोध भूरे ने कई बार किया, कुछ दिन पहले ही उक्त युवक की शादी तय हो गई थी, लेकिन वह अपने घर से फरार हो गया था। पत्नी के प्रेम-प्रसंग की जानकारी गांव में भी लोगों को हो गयी थी। चर्चा है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ घर से बाहर भी चली जाती थी, जिस पर मौहल्ले वाले भूरे पर छींटाकशी करने लगे थे। शर्मिंदगी के चलते भूरे ने आज अपने कमरे में छत से लटके पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

 

 

परिजनों ने दरवाजा तोडा तो उसका शव पंखे पर लटका मिला। सूचना मिलते ही तितावी पुलिस भी मौके पर पहुंची, यह देखते ही भूरे की पत्नी घर से फरार हो गयी, लेकिन लोगों ने उसका पीछा कर गांव के बाहर एक खेत से दबोच लिया और पिटाई करते हुए घर लाकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस पूरी घटना की जानकारी भूरे की पुत्री ने पुलिस को दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय