Friday, September 20, 2024

नोएडा से पांच छात्राएं लापता, अज्ञात युवकों के खिलाफ अगवा के आरोप में मुकदमा

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रहने वाली पांच किशोरियां घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई हैं। पीड़ित परिजनों ने अज्ञात युवकों के खिलाफ अगवा करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि ग्राम छपरौला निवासी एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी जो की कक्षा 12वीं में सुशीला इंटर कॉलेज गाजियाबाद में पढ़ती है, वहां से लापता हो गई है। पीड़ित के अनुसार 24 जुलाई को उसकी बेटी पढ़ने के लिए कालेज गई थी ,लेकिन वापस नहीं आई। पीड़ित ने उसके अपहरण की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

थाना फेस-दो क्षेत्र के इलाहाबांस गांव में रहने वाली एक 15 वर्षीय छात्रा घर से लापता है। थाना फेस – के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 23 जुलाई से उसकी 15 वर्षीय बेटी घर से लापता है। पीड़ित के अनुसार वह एक स्कूल में पढ़ती है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की 12 वर्षीय बेटी घर से लापता है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी को डांट दिया था। उसके बाद वह घर छोड़कर चली गई है। उन्होंने बताया कि किशोरी एक स्कूल में पढ़ती है। किशोरी के पिता के अनुसार उसकी बेटी मनु नाम के एक लड़के से फोन पर बात करती थी। इसी वजह से उसे उन्होंने डांटा था।

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 15 वर्षीय बेटी 19 जुलाई से घर से लापता है। पीड़ित के अनुसार वह सोरखा गांव में रहते हैं। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी 19 वर्षीय बेटी घर से लापता हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय