Friday, September 20, 2024

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में दो महिलाओं समेत 5 ने की आत्महत्या

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के हाइटेक सिटी नोएडा व ग्रेटर में मानसिक तनाव की स्थिति काफी खतरनाक स्तर पर पहुंच गई है। 24 घंटे के अंदर यहां रहने वाले दो महिलाओं समेत 5 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। औद्योगिक शहर नोएडा में आज हर व्यक्ति तनाव से जूझ रहा है। कोई पारिवारिक समस्या को लेकर परेशान तो कोई काम के बोझ से तो कोई बेरोजगारी के कारण। इस तनाव को बढ़ावा दे रहा है अकेलापन। इसके चलते लोग आत्महत्या जैसे कदम उठा रहे है। नोएडा व ग्रेटर नोएडा में ऐसा कोई दिन खाली नहीं जाता, जहां आत्महत्या होने की खबर न मिलती हो।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि रितु ठाकुर पुत्री एएन ठाकुर उम्र 40 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि वह थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी में रहती थी। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाली वाले मनोज कुमार उम्र 45 वर्ष निवासी सरस्वती कुंज ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

उन्होंने बताया कि थाना फेस-तीन क्षेत्र में रहने वाले सतीश कुमार उम्र 35 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक मूल रूप से जनपद आरा बिहार के रहने वाला था। उन्होंने बताया कि थाना फेस-तीन क्षेत्र में रहने वाले सतबीर उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम मामूरा ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाली उजाला पत्नी धीरज उम्र 25 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय