Thursday, September 19, 2024

सहारनपुर : ऑक्सीजन सिलिंडर कारोबारी के घर हुई करीब 40 लाख रुपये की चोरी, मचा हडकंप

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के थाना सदर बाजार क्षेत्र की पॉश काॅलोनी मिशन कंपाउंड में ऑक्सीजन सिलिंडर कारोबारी के घर करीब 40 लाख रुपये की चोरी हो गई। घटना का पता लगते ही एसपी सिटी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। इस दौरान सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। बीती देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आक्सीजन सिलिंडर कारोबारी विजय मोदी का मिशन कंपाउंड में खेमका सदन के पास घर है। कारोबारी का कहना है कि बीती रात 10 बजे सभी सो गए थे। आज सुबह जब उठे तो उनकी अलमारी खुली पड़ी थी। अलमारी का सामान चेक किया तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक के अनुसार, करीब आठ लाख रुपये और 20 से 25 तोला सोने और चांदी के आभूषण चोरी होने की शिकायत मिली है।

 

फोरेंसिक टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट उठाए। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि कुछ दिन बाद परिवार में किसी की शादी होनी थी। जिस तरीके से वारदात हुई उससे लग रहा है कि चोर कोई करीबी है। अलमारी का ताला तोड़ा नहीं गया, बल्कि खोला गया है।चोर कैमरे में भी कैद नहीं हुए है।

 

मकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया, लेकिन उनमें भी चोर कैद नहीं हुआ है। जिसने घटना को अंजाम दिया है वह बेहर शातिर चोर है। उसे पता था कि कहां-कहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। घटना का खुलासा करने के लिए टीमें गठित कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय