Thursday, July 18, 2024

मेरठ जिला सैनिक बंधु बैठक में जिलाधिकारी ने भूतपूर्व सैनिकों और उनके परिवार की समस्याएं सुनी

मेरठ। मेरठ के जिला सैनिक बंधु बैठक में जिलाधिकारी दीपक मीणा ने भूतपूर्व सैनिकों और उनके परिवार की समस्याओं को सुनते हुए भूतपूर्व सैनिकों के जमीनी विवाद एक निश्चित समय में निस्तारित किए जाने के निर्देश दिए। भूतपूर्व सैनिकों के जमीन के विवाद जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय में जिलाधिकारी दीपक मीणा अध्यक्षता में जिला सैनिक बन्धु की बैठक आहूत की गई थी। बैठक में जिलाधिकारी ने पुराने बिंदुओं की समीक्षा करते हुए आदेश किया कि भूतपूर्व सैनिक के लंबित मसले खासकर के जमीन के विवाद एक निश्चित समय में निस्तारित किए जाएं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आज की बैठक मे भूतपूर्व सैनिक अनीत कुमार निवासी-कुलीजन सरधना,मेरठ के खेत से अवैध खनन की जांच के लिए उन्होंने एक जांच समिति बैठाने का निर्देश दिया, मौके पर संबंधित तहसीलदार की पेशी की गई, कार्यवाही सही रूप से न होने पर जिलाधिकारी महोदय, ने आपत्ति जताई। सविता देवी पत्नी शहीद अनिल कुमार दिनांक 12 जून 2003 को शहीद हो गये थे। जमीन आवंटन के मामले में उन्होंने निगम के अधिकारी को सभी दस्तावेज के साथ तलब किया है। जिन भूतपूर्व सैनिको का बंदूक लाइसेंस रूका हुआ है, उस पर भी जल्द कार्यवाही की बात की गई है।

 

 

सैनिक कल्याण कार्यालय के सामने की सड़क बदहाल रूप में जिसकी मरम्मत के लिए नगर निगम से निवेदन किया गया था। नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि अगले 3 महीने में यह कार्य पूर्ण रूप से पूरा किया जायेगा, इसके लिए 18 लाख रुपए का बजट आंवटन किया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय