Friday, September 20, 2024

वाराणसी में ADM ने होटल मालिक को सिर से टक्कर मारी, होटल गिराने का कर रहे थे विरोध

वाराणसी से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में एक प्रशासनिक अधिकारी जिस तरह की हरकत करते कैद हुआ है, वैसी हरकत करते हुए आपने आजतक किसी अधिकारी को नहीं देखा होगा.

दरअसल मामला ये था कि वाराणसी में कथित रूप से अवैध रूप से बने बनारस कोठी और रिवर पैलेस होटल पर बुलडोजर चलाया जा रहा था।  शनिवार को जब होटल मालिक खुर्शीद आलम ने इस कार्रवाई का विरोध किया तो वाराणसी के एडीएम सिटी आलोक कुमार ने उनकी नाम में जोर से अपना सिर दे मारा, जिसके बाद उनके मुंह से खून निकलने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद खर्शीद के सपोर्ट में करीब 100 लोग इकट्ठा हो गए लेकिन बुलडोजर कार्रवाई जारी रही. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एडीएम आलोक कुमार की चारों तरफ आलोचना हो रही है।

मामला शनिवार सुबह का बताया जा रहा है. वाराणसी विकास प्राधिकरण (VDA) का कहना है कि होटल वरुणा नदी के डूब क्षेत्र (ग्रीन बेल्ट) में बना है. 8 साल पहले भी होटल को सील किया गया था. शनिवार सुबह पुलिस ने होटल को खाली कराया और होटल को गिराने के लिए तोड़-फोड़ शुरू हुई।  90 कमरों के इस 5 मंजिला होटल को गिराने के लिए 5 बुलडोजर लगाए गए।

जब होटल मालिक खुर्शीद आलम ने इसका विरोध शुरू किया तो एडीएम सिटी आलोक कुमार ने उन्हें सिर मार दिया जिसके बाद उनके मुंह से खून निकलने लगा.पीड़ित खुर्शीद आलम ने कहा कि बीजेपी के नेता थे और एडीएम सिटी थे, जिन्होंने मुझे मारा।  उन्होंने कहा कि मैं कल ही डायलिसिस करवाकर आया हूं. उसके बाद एडीएम सिटी मुझे घूसा मार रहे हैं. उन्होंने मार कर मेरा पैर तोड़ दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय