Friday, September 20, 2024

दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिले, दिल्ली सरकार को एक्शन लेना चाहिए – पवन खेड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में एक कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में डूबने से तीन छात्रों की मौत होने के बाद अब इस मामले पर राजनीति तेज हो गई है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने इसे शर्मनाक बताते हुए मामले में जिम्मेदारी तय करने और दोषियों को सजा देने की मांग की है। राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार शाम बारिश के बाद कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में जलभराव हो गया था। उसमें डूबने से दो छात्राओं और एक छात्र की मौत हो गई। पवन खेड़ा ने रविवार को कहा कि दिल्ली में दूरदराज से बच्चे पढ़ने आते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा, “तीन बच्चों की मौत बेसमेंट में पानी भरने से हुई है। देश की राजधानी में ऐसी घटना के बारे में सुनकर काफी बुरा लगता है, अजीब लगता है, और शर्म आती है।” उन्होंने कहा कि राजधानी में आकर लोग अपने सपने पूरे करते हैं। गैर-जिम्मेदाराना तरीके से इमारत बनाई गई। उसे लाइसेंस दिया गया या नहीं, एमसीडी का क्या इसमें रोल है, ये सवाल हम सबके सामने हैं। उन्होंने कहा, “यह कोई प्राकृतिक आपदा से मौत नहीं हुई है। ये मौतें मानव निर्मित त्रासदी का नतीजा हैं।” कांग्रेस नेता ने मांग की, “इन मौतों के पीछे कौन हैं, उसकी जिम्मेदारी तय होनी चाहिए।

 

 

उन्हें सजा मिलनी चाहिए और इस तरह की घटना पर अंकुश लगना चाहिए।” पवन खेड़ा ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले पटेल नगर में करंट लगने से एक छात्र की मौत हो गई। अभिभावक अपने बच्चों को राजधानी पढ़ने के लिए भेजते हैं, ताकि वे यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर अपना भविष्य बना सकें। उन्होंने कहा, “सरकार को तुरंत इस मामले में एक्शन लेते हुए दोषियों को सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय