Thursday, May 9, 2024

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बेकाबू कार ने दो मजदूरों को कुचला, एक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा । जनपद में थाना ऊसराहार क्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सोमवार को 128 किलोमीटर पर बेकाबू कार ने दो मजदूरों को कुचल दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मजूदरों समेत कार चालक को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा, जहां एक मजदूर की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, एक होंडा अमेज कार गुड़गांव से लखनऊ की ओर जा रही थी। गाड़ी के चालक सचिन अरोड़ा  पुत्र केवल किशोर अरोड़ा निवासी सेक्टर 58 गुड़गांव, हरियाणा चला रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही गाड़ी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर इटावा से गुजरते समय 128 किलोमीटर पर पहुंची तभी चालक को नींद की झपकी आ गई और कार डिवाइडर से टकराती हुई रोड पर पलट गई।

इसकी चपेट में आने से एक्सप्रेसवे पर काम कर रहे मजदूर राकेश पुत्र हरीराम निवासी खरगुआ थाना उसराहार इटावा 48 वर्ष और पप्पू उर्फ़ निरमेश पुत्र महाराज सिंह निवासी खरगुआ थाना उसराहार इटावा 45 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में कार चालक और मजदूरों समेत सभी घायलों को तत्काल एंबुलेंस से पीजीआई सैफई भेजा गया है। इधर, हादसे से गुस्साएं मजदूरों ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर जाम लगा दिया है जिससे बड़ी संख्या में गाड़ियां खड़ी हो गई है।

माैके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को चौकी कुदरैल पर भेजते हुए लोगों को समझा-बुझाकर आवागमन सुचारू कराया। घटना में घायल दो मजदूरों में पप्पू उर्फ निरमेश की इलाज के दौरान सैफई में मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय