Sunday, May 19, 2024

मुरादाबाद के बजरंग दल नेता विशाल हत्याकांड के मुख्य आरोपित अतुल शर्मा पर लगाई गई रासुका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में ढाई माह पूर्व बजरंग दल के नेता विशाल उर्फ एकॉन रायकोटी की हत्या के मुख्य आरोपित हिस्ट्रीशीटर अतुल शर्मा पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) की कार्रवाई की जाएगी। सभी अभियुक्तों पर गैंगस्टर भी लगाया जाएगा। जेल में बंद सभी छह आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ठाकुरद्वारा अर्पित कपूर ने बताया कि 27 नवबर 2022 को ठाकुरद्वारा के वाल्मीकि बस्ती निवासी 28 वर्षीय विशाल उर्फ एकॉन रायकोटी की नामजद आरोपितों ने मोहल्ला मनिहारान के पास बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। पिता मुकेश विकट की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम के अंतर्गत हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने आरोपित हिस्ट्रीशीटर कमालपुरी खालसा निवासी अतुल शर्मा और पसियापुरा पदार्थ निवासी बिलाल अहमद को थाना भोजपुर क्षेत्र में मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। तीसरे नामजद अभियुक्त गोलू माफिया को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

इस हत्याकांड की विवेचना कर रहे सीओ अर्पित कपूर ने विवेचना में हत्या के लिये तमंचा उपलब्ध कराने में मदद करने वाले गांव कमालपुरी खालसा निवासी और तमंचा देने वाले थाना डिलारी के गांव फरीदपुर निवासी को भी इस हत्याकांड में अभियुक्त बनाया है। सभी अभियुक्त जेल में हैं। इनमें से गैंगस्टर अतुल शर्मा पर रासुका की कार्रवाई की गई है, जिसकी स्वीकृति 24 फरवरी को हाईकोर्ट से मिलेगी।

गिरफ्तार जेल में बंद सभी छह आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की गई है। उन्होंने बताया कि सभी हत्या आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद आरोपियों की चल-अचल संपत्ति कुर्क की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय