Friday, September 20, 2024

तुम्हारा बुलडोजर घुसेड़ दूंगा, बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अफसर को जमकर लगाई लताड़

कानपुर। गरीबों की बस्ती को हटाने का नोटिस दिये जाने से नाराज भाजपा विधायक ने सिंचाई विभाग के अधिकारी को कड़े लहजे में चेताया। या यूं कहे कि फटकार लगाई। विधायक ने कहा कि अगर बस्ती में बुलडोजर चला और तुम लोग यहां दिखे तो बुलडोजर सहित तुमको नहर में घुसेड़ दूंगा। विधायक ने जिस अंदाज में बस्ती के लोगों के बीच अधिकारी को फोन पर फटकार लगाई, उसका वीडियो वायरल हो गया। विधायक का कहना है कि हमारी सरकार गरीबों के साथ है और विधानसभा क्षेत्र में गरीबों की बस्ती नहीं उजड़ने देंगे।

दरअसल, गोविन्द नगर विधानसभा क्षेत्र से सुरेन्द्र मैथानी ने लगातार दूसरी बार बड़े वोटों के अंतराल से या यूं कहें कि एकतरफा जीत दर्ज की है। इस विधानसभा क्षेत्र में सीटीआई के आसपास सिंचाई विभाग की जमीन पर हजारों मकान बीते 40 से 50 वर्षों से बने हुए हैं। नहर की सफाई के साथ सिंचाई विभाग ने बस्ती में रह रहे लोगों को मकान खाली करने का नोटिस जारी कर दिया। इस पर बस्ती के लोगों ने भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी से बुलडोजर न चलने की गुहार लगाई और विधायक ने मौके पर पहुंचकर सिंचाई विभाग के अ​धिशासी अभियंता को फोन लगाकर जमकर फटकार लगाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विधायक अपने क्षेत्र में बुलडोजर की कार्यवाही की बात को सुनकर आपा खो दिए। तमतमाए विधायक ने कहा कि अगर बुलडोजर चला तो तुमको और बुलडोजर दोनों को नहर में घुसेड़ दूंगा। बस्ती में जो नोटिस चिपकाया गया है वह सब हट जाना चाहिये और किसी का घर नहीं गिराया जाएगा। विधायक यही नहीं रुके और कहा कि मेरी बात को रिकार्ड कर लो, क्योंकि जब तुम बुलडोजर लेकर यहां आओगे तो तुम्हारे काम आएगी। विधायक सरकार का भी हवाला दे रहे हैं और कह रहे हैं कि पीएम मोदी और सीएम योगी गरीब लोगों को घर दे रहे हैं और आप लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाओगे। लोग 40-50 साल से मकान बनाकर रह रहे हैं और तुम गिरा दोगे। विधायक ने जिस अंदाज में सिंचाई विभाग के अधिकारी को चेताया उसका वीडियो वायरल हो गया।

विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने रविवार को बताया कि सीटीआई बस्ती के लोगों ने अपना दर्द बयां किया कि सिंचाई विभाग बस्ती में बुलडोजर की कार्यवाही का नोटिस दिया है। इस पर शनिवार को मैं मौके पर पहुंचा और गरीब लोगों का दर्द मुझसे देखा नहीं गया। ऐसे में गुस्सा आना स्वाभाविक है और संबंधित अधिकारी से कड़े लहजे में बात हो गई। विधायक का कहना है कि हमारी सरकार गरीबों के हित में काम कर रही है और विधानसभा क्षेत्र में भी किसी गरीब का अहित नहीं होने दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय