Friday, September 20, 2024

दिल्ली के राजेंद्र नगर हादसे में मृत छात्रा के बैचमेट ने बताया- “बेसमेंट में जलभराव की बात छुपाई गई”

दिल्ली राव कोचिंग सेंटर वाले हादसा में औरंगाबाद की तान्या के मौत के बाद आज तकरीबन 2 बजे मृत छात्रा के माता पिता दिल्ली से अपने पैतृक गांव नवीनगर मस्जिद गली पहुंचे, जहां अपने परिजन और पिता से मिलकर बिलख-बिलख कर रोने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं मृतिका की मां भी फूट-फूट कर रो पड़ी, जब तान्या की मौत के मामले में उनके पिता विजय सोनी से बात करने की कोशिश की गई उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि हम इस बिंदु पर कुछ भी कहने के लायक नहीं हैं। उन्होंने कैमरा के सामने बोलने से मना कर दिया, वहीं जब मृतका के माता से बात करने की कोशिश की गई तो उसने भी कैमरा के सामने बोलने से इनकार कर दिया।

लेकिन उनके परिजन तथा मृतिका का बैचमेट जो दिल्ली से आया हुआ है उन्होंने सारी स्थिति से मीडिया को अवगत कराया परिजनों ने तथा बैचमेट में पूरी तरह से कोचिंग संचालक और दिल्ली सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है उन्होंने कहा है कि छात्रा की मौत लापरवाही के कारण हुई है। 6:00 बजे से पानी रूम में जाना शुरू हो गया था लेकिन डेढ़ घंटे तक इस बात को गोपनीय रखा गया जिसके कारण तीन छात्र-छात्राओं की मौत हो गई है उन्होंने दिल्ली के मीडिया के ऊपर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय