Friday, September 20, 2024

बागपत चाट युद्ध के चाचा ला रहे है मोदी-योगी की जोड़ी के लिए कांवड़

बागपत। उत्तर प्रदेश बागपत में चार साल पहले हुए चाट युद्ध के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हुए चाचा हरेंद्र इस बार मोदी-योगी की जोड़ी के लिए कांवड़ लेकर आ रहे हैं. हरिद्वार से गंगा जल लेकर बागपत की तरफ पैदल यात्रा कर रहे वायरल चाचा हरेंद्र को हर कोई पहचान रहा है और उनके साथ सेल्फी ले रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर आपने कभी ना कभी लंबे-लंबे और घुंघराले बालों वाले इन चाचा हरेंद्र को तो देखा ही होगा… जी हां… ये वो ही बागपत जिले के बड़ौत निवासी फेमस चाचा चाट वाले हरेंद्र है, जो 22 फरवरी 2021 में ग्राहकों को लेकर मारपीट के बाद वायरल हुए थे. मारपीट के वीडियो के लाइव साथ-साथ थाने में अन्य आरोपियों के साथ बैठे चाचा हरेंद्र का ये एक फोटो काफी वायरल हुआ था।

चाट वाले चाचा हरेंद्र भी पहली बार कांवड़ लेकर आ रहे हैं. वो हरिद्वार से पवित्र गंगा जल लेकर बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक करने के लिए बागपत जा रहे हैं. कांवड़ यात्रा के दौरान भी चाचा हरेंद्र को हर कोई पहचान रहा है और देखते ही लोग कह रहे हैं… अरे… ये तो वो ही बागपत चाट युद्ध वाले चाचा है, जो वायरल हुए थे।

मुजफ्फरनगर की सीमा में पहुंचे चाचा हरेंद्र कहते हैं, वो मोदी और योगी की जोड़ी के लिए कांवड़ लेकर आ रहे हैं. उनकी ये पहली कांवड़ हैं. चाचा हरेंद्र ये बताते हैं कि उसे रास्ते में हर कोई पहचान रहा है और सेल्फी भी उसके साथ ले रहे हैं. उन्होंने अपने उस बागपत चाट युद्ध को याद करते हुए बताया कि वो वायरल होने के बाद बहुत बदनाम हो गए थे. हर कोई उससे के साथ सेल्फी लेना चाहता था।

 

जिस कारण वो परेशान हो गया और उसने अपने बाल कटवा लिए थे, लेकिन अब फिर से उसने बाल बढ़ा लिए हैं. अब जब वो कांवड़ लेकर आ रहा है और भगवा कपड़े धारण करके शिवभक्त कांवड़िया के वेष में है, तो भी लोग उसे दूर से ही पहचान रहे हैं. जिसकी मुझे बेहद खुशी हो रही है.

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय