Saturday, May 18, 2024

नोएडा में बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोली, तीन लुटेरे घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । मर्चेंट नेवी के एक अधिकारी की पत्नी को घर में बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों की आज दिन-दहाड़े थाना बिसरख क्षेत्र में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली तीनों बदमाशों के पैर में लगी है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने तीन तमंचा, नकद 1 लाख 07 हजार रूपए तथा जेवरात एवं चोरी की कार बरामद किया हैं।
एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के एक सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने  थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके घर पर चार अज्ञात बदमाश हथियार से लैस होकर आए।
उन्होंने बताया कि युवती के अनुसार बदमाशों ने उसे घर में बंधक बना लिया। विरोध करने पर उसके साथ अश्लील हरकत की तथा उसके पास रखे जेवरात, 30 हजार रुपए नकद और एटीएम कार्ड लूट लिया। बदमाशों ने मारपीट कर युवती से उसके एटीएम कार्ड का पिन कोड ले लिया तथा उसके सहारे एटीएम बूथ से 1 लाख 40 हजार रुपए निकाल लिए।
उन्होंने बताया की पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि बदमाशों ने उक्त घटना को रैकी करके अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि आज मुखबिर की सूचना पर थाना बिसरख पुलिस चेंकिग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को एक संदिग्ध कार आती दिखाई दी।
पुलिस द्वारा रोकने का इशारा करने पर उक्त कार सवार तेजी से कार को लेकर जलपुरा बार्डर की तरफ भागने का प्रयास करने लगे। जिनका पीछा कर निर्माणाधीन मोरफेस सोसाइटी के पास घेरकर रोकने का प्रयास किया गया तो कार सवार बदमाश पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगे। आगे से रास्ता बंद होने के कारण कार से तीन बदमाश उतर कर भागने लगे और पुलिस वालांे पर पुनः जान से मारने की नियत से फायर करने लगे।
उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायर किये गये। जिसके बाद बिट्टू कसाना पुत्र ज्ञान सिंह, अखिल भाटी पुत्र राजेन्द्र भाटी तथा लव कुमार पुत्र बलराम सिंह के पैरों में गोली लगने से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि बदमाशों के विरूद्ध हत्या, डकैती, लूट के कई मुकदमे विभिन्न जनपदों में दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय