Tuesday, April 23, 2024

मुजफ्फरनगर में पीड़ित माँ ने बच्चों से मिलाने के लिए डीएम से लगाई गुहार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर।जिले में बेटे की हत्या करने के इल्जाम में जेल गई मां जमानत पर छूटकर अपने नाबालिग बच्चों से मिलने को तड़प रही है। डीएम को प्रार्थना पत्र देकर घर वापसी की गुहार लगाते हुए नाबालिग बच्चों से मिलने का अधिकार दिलाने की मांग की। मुनेश ने आरोप लगाया कि पति की मौत के बाद से ससुराल वाले उसकी जायदाद हड़पने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि बुढाना थाना क्षेत्र के गांव कुरथल निवासी मुनेश पत्नी स्वर्गीय मामचंद सोमवार को डीएम कार्यालय पर पहुंची। मुनेश ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। षड्यंत्र रच कर उसके बेटे की हत्या कर दी गई। और उसके इल्ज़ाम में उसे जेल भिजवा दिया गया। 2 महीने बाद वह जमानत पर जेल से छूट कर आई है। आरोप लगाया कि उसके ससुराल के लोगों ने उसकी जमीन और घर पर भी कब्जा कर लिया है। उसके नाबालिग बच्चे भी उससे मिल नहीं पा रहे। आरोप है कि ससुराल वालों ने उसे उसके नाबालिग बच्चों से भी जुदा कर दिया है।

मुनेश ने डीएम से गुहार लगाई की वह उसे उसका घर वापस दिलाएं और उसके नाबालिग बच्चों की कस्टडी उसे दिलाए। मुनेश ने कहा कि उसके साथ षड्यंत्र रचा जा रहा है। पहले उसके बेटे की हत्या कर दी गई। उसके बाद उसे बेटे की हत्या के आरोप में जेल भिजवा दिया गया। अब उसे उसी के घर में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा। मुनेश ने कहा कि वह इधर उधर भटक कर दिन रात गुजार रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय